यूपी: बीजेपी MLA की बेटी ने द!लित युवक से र!चाई शादी फिर किया ये वि!डियो वायरल

उत्तर प्रदेश के विधायक की बे!टी ने अपनी जान को ख!तरा बताया है। बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर किसी और पर नहीं बल्कि अपने ही पिता से ख!तरा बताया है। विधायक का नाम राजेश मिश्रा है। मिश्रा बिथरी भरटोल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक हैं।

दरअसल बेटी ने परिवार की इच्छाओं के खि!लाफ जा!कर द!लित युवक से शादी की है। शादी के बाद से ही दोनों काफी ड!रे हुए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर पुलिस से सुरक्षा की मां!ग की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। हालांकि मा!मला हाई प्रो!फाइल होने की वजह से पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है और चु!प्पी सा!धे हुए है।

विधायक की बेटी और युवक ने चार जुलाई को प्रयागराज में स्थित एक प्राचीन मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद ही दोनों घर से दू!र रहे हैं। उन्होंने वीडियो में पिता पर गं!भीर आ!रोप ल!गाते हुए अपनी जा!न को ख!तरा बताया है।

वीडियो में दोनों एक कार में बैठे हुए हैं और अपनी आ!पबीती सुना रहे हैं। वीडियो में युवक कहता है कि हम दोनों ने अपनी म!र्जी से भा!गकर शादी की है। हम जिस हो!टल में रु!के थे वहां पर विधायक के दोस्त भी आए थे। वे हमारे पीछे प!ड़े हुए हैं। वहीं युवती बरेली के कप्तान से सुरक्षा की मांग कर रही है। दोनों ने मांग की है कि किसी भी तरह उन्हें पु!ख्ता सुरक्षा मुहैया कराई जाए अगर वे दोनों उनके हा!थ आ गए तो उन्हें जान से मा!र दिया जाएगा।