बबीता फोगाट के जमात वाले ट्वीट पर स्वरा भास्कर का करारा जवाब

loading...

रेसलर बबीता फोगाट ने कोरोनावायरस और तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल बबीता फोगाट ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था.

अब हाल ही में रेसलर बबीता फोगाट ने एक वीडियो पोस्ट करके ट्रोलर्स को जवाब दिया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वह धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं, वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं, जो डर कर घर बैठ जाएंगी. अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया है.

loading...

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रेसलर बबीता फोगाट  के वीडियो पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “बबीता जी यह आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी. यह सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही.”

स्वरा भास्कर  के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बबीता फोगाट  ने दिल्ली में कोरोनावायरस  फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था.

इस वीडियो में उन्होंने कहा जो भी लिखा था उस पर आज भी कायम हूं.  उन्होंने वीडियो में कहा,  ‘मुझे सोशल मीडिया पर लगातार धमकी दी जा रही है. मैं साफ कह देना चाहती हूं. मैं जायरा वसीम  नहीं हूं. मैं डरूंगी नहीं. मैं हमेशा देश के लिए लड़ी हूं. मैं अपने ट्वीट पर आज भी कायम हूं. मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है..”

loading...