बीजेपी नेताओ के नि!धन पर अब साध्वी प्रज्ञा ने विपक्ष पर दिया ऐसा बे!तुका बयान

Bhopal BJP MP साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के एक बयान ने सियासी गलियारों में नया ब!वाल ख!ड़ा कर दिया है। दरअसल साध्वी ने बीते दिनों हुए बीजेपी के दिग्गज नेताओं के नि!धन को लेकर विपक्ष को नि!शाने पर लिया था।

इसे लेकर कांग्रेस ने पलटवा!र किया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने साध्वी के बयान पर क!ड़ी प्रतिक्रिया देते हुए आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट किया है।

ये है साध्वी का बयानः ट्वीट के मुताबिक साध्वी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की शोकसभा में पहुंची थीं। वहां उन्होंने कहा, ‘विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मा!रक शक्ति का प्रयोग कर रहा है।

जनता ने इन्हें सोचकर चुना होगा, पर इतना तो कभी नहीं सोचा होगा।’ इस ट्वीट में आगे लिखा, ‘जस आपुन, तस आनहु जानी? हे प्रभु, संसद की रक्षा करना।’

वीडियो के मुताबिक साध्वी ने कहा, ‘बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष भारतीय जनता पार्टी को नु!कसान पहुंचाने के लिए मा!रक शक्ति का प्रयोग कर रहा है। मैं जब चुनाव ल!ड़ी तब एक महाराज जी आए और उन्होंने कहा कि आप अपनी साधना कम म!त करना क्योंकि बहुत बु!रा समय है।’

इन नेताओं का हुआ निधनः बता दें कि अगस्त के महीने में ही बीजेपी के कुछ दिग्गज नेताओं का नि!धन हो गया है। इनमें दिल्ली की मुख्यमंत्री और मोदी सरकार में विदेश मंत्री रह चुकीं सुषमा स्वराज, पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का नि!धन हो गया था। पिछले साल अगस्त के ही महीने में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का भी नि!धन हुआ था।