बड़ी ख़बर: महाराष्ट्र सरकार के आवास मंत्री कोरोना पॉजिटिव

loading...

राज्य के आवास मंत्री और वरिष्ठ राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  बीती रात उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 54 वर्षीय आव्हाड़ ने 13 अप्रैल को एहतियात के तौर पर खुद को आईसोलेट कर  लिया था। बताया जा रहा है कि उनके सुरक्षा गार्ड दल के कुछ सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

हाल ही में उनके 14 निजी स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल और 9 निजी स्टाफ शामिल हैं। उनके कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। जितेंद्र आव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा से विधायक हैं। वह महाराष्ट्र सरकार में हाउसिंग मंत्री हैं।

loading...

गौरतलब है कि अप्रैल के पहले सप्ताह में आव्हाड़ ने अपने निर्वाचन क्षेत्र कलवा-मुंब्रा का निरीक्षण किया था। जहां बड़ी संख्या में कोविद -19 मामले सामने आए थे। एनसीपी के संस्थापक शरद पवार के करीबी माने जाने वाले, अवहद सेल्फ क्वेरेंटाइन करने वाले पहले राज्य मंत्री थे।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 778 नए मामले के साथ कुल संक्रमित लोगों की संख्या 6427 पहुंची। बृहस्पतिवार को कोरोना के चलते 14 लोगों की मौत हुई है। मरने वाले की संख्या बढ़कर 283 हो गई है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 6427 है, इसमें से 840 लोग ठीक हो चुके हैं।

loading...