भारत की हा!र पर खुश हुआ पाकिस्तान मेजर जनरल, ट्विटर पर जारी किया ये बयान

वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड (India Vs NZL) के बीच खेला गया। जिसमें न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से ह!रा दिया। शुरुआती विकेट खोने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज जीत तक नहीं पहुंच पाए और टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बा!हर हो गई।

हार के बाद पाकिस्तानी यूजर्स ने ट्विटर पर टीम इंडिया का खूब म!जाक उ!ड़ाया। पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल और स्पोकपर्सन आसिफ गफूर (Pak Army Spokeperson Asif Ghafoor) भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने ट्वीट करते हुए न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी।

आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) ने ट्विटर पर लिखा- ‘न्यूजीलैंड टीम को बधाई। आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के लिए एक शा!नदार जीत। टीम ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई और एक महान देश ने नैतिक मूल्यों के साथ खेला।’ बता दें, पाकिस्तान क्रिकेट टीम नॉक-आउट स्टेज तक नहीं पहुंच पाया था। वो वर्ल्ड कप से पहले ही बा!हर हो चुका है। पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अपना पहला मु!काबला वेस्टइंडीज से हा!र गया था। जिसके बाद उसे नेट-रनरेट से वर्ल्ड कप से बाहर होना प!ड़ा।

अगर इंग्लैंड भारत और न्यूजीलैंड से मु!काबले हा!र जा!ता तो पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच सकता था। लेकिन इंग्लैंड ने जीत हासिल की और पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बा!हर होना प!ड़ा। बता दें, आसिफ गफूर ने 5 जुलाई को भारत के लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भारत को क्रिकेट को अन्य चीजों से जो!ड़ने के लिए म!ना किया था।

पाकिस्तान की हा!र पर मे!जर सुरेंद्र पुनिया ने आसिफ गफूर को ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को 5वें पो!जीशन के लिए बधाई। हमारे हीरो विंग कमांडर अभिनंदर ने आपका कप मेजर जनरल आसिफ गफूर के ऑफिस में छो!ड़ दिया है।’

जवाब में आसिफ गफूर ने लिखा था- ‘वर्ल्ड कप 2019 के लिए शुभकामनाएं। हम क्रिकेट को अन्य चीजों से नहीं जो!ड़ते। हम पाकिस्तानी दिल के ब!ड़े होते हैं। अभिनंदन से पूछ लीजिए। लेकिन आप नैतिक मू!ल्य समझ नहीं सकते। इंग्लैंड के खि!लाफ इसकी क!मी दिखी। हां, चाय का कप हमारे पास है और मिग-21 के म!लबे और बहुत कुछ भी हमारे पास है।’