धारा 370 पर इमरान खान ने अब पीएम मोदी और आरएसएस पर दिया ये बयान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने कश्मीर से धा!रा 370 ह!टाए के बाद अपने देशे का सं!बोधित करते हुए पीएम मोदी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक सं!घ पर ह!मला बोला है और कहा कि मोदी ने धारा 370 को ह!टा कर बहुत बड़ी ग!लती कर दी है।

इसके अलावा इमरान ने बाबरी मस्जिद का भी मु!द्दा उठाया है। इमरान ने पाकिस्तान को संबोधित करते हुए कहा है कि हम यहां आपसे कश्मीर पर बात करना चाहते है हम अब इस स्तर पर आ गए हैं कि अब हमें कश्मीर पर कोई निर्णय लेना ही होगा।

इसके अलावा इमरान ने कश्मीर मु!द्दे पर नरेन्द्र मोदी को ध!मकी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान कश्मीर पर हर ह!द तक जाएगा । उन्होंने कहा है कि हम कश्मीर का मु!द्दा  बात-चीत के साथ हल करना चाहता था। हमने इस मु!द्दे का अंतराष्ट्रीयकरण कर दिया।

वह कहते हैं कि मैने अपनी सरकार बनते ही कहा था कि मैं भारत के साथ रि!श्ते सुधाराना चाहता हूं। मैंने कहा था कि अगर भारत एक कदम बढ़ाएगा तो हम दो कदम बढ़ाएंगे मगर भारत नेे सहयोग नहीं किया।

वह कहते हैं कि हम कश्मीर का अंतरा!ष्ट्रीयकरण करने में का!मयाब हुए हैं। हमने दुनिया के लगभग सभी देशों से कश्मीर पर चर्चा की है। जिस कारण 1965 के बाद पहली बार संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर पर चर्चा की गई है। वह कहते हैं कि हम जब भी भारत से कश्मीर पर बात करते हैं। वह मु!द्दों को भ!टका कर आ!तंकवा!द पर ले जाते हैं।

वह कहते हैं कि कश्मीर पर नरेन्द्र मोदी ने  बहुत बड़ी गल!ती कर दी है यह कश्मीरियो की आजादी का एतिहासिक अवसर है। इमरान कहते हैं कि हम दोनों के पास परमा!णु ब!म है। अगर हमारे बीच यु!द्ध होगा तो इसका प्रभा!व दुनिया पर प!ड़ेगा। और इसका जिम्मेदार भी विश्व समु!दाय होगा।