लोकसभा चुनाव 2019: नतीजों में NDA की जीत देख जोश में आया प!त्रकार, टीवी पर- गर्व है, हम मो!दी मी!डिया है !

loading...

Loksabha Election Results 2019: आम चु!नाव में बीजेपी के नरेंद्र मोदी को शा!नदार जनादेश मिलने पर टीवी पत्रकार और हिं!दी खबर के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल को शो के दौ!रान जो!श आ गया। नतीजे देखने के बाद उन्होंने कहा कि हां, हमें गर्व है कि हम मोदी मी!डिया हैं।

हमें अपने पीएम पर बहुत गर्व है और बाकी लोगों को भी इस चीज पर गर्व म!हसू!स करना चाहिए। पत्रकार का यह कबूलनामा उन लोगों के लिए तं!ज था, जो मी!डिया पर मोदी के प!क्षध!र होने का आ!रो!प लगाते हैं।

loading...

दरअसल, मोदी, बीजेपी और एनडीए का एक आ!लोचक ध!ड़ा लं!बे वक्त से यह आ!रो!प लगाता रहा है कि मीडिया बिक चु!का है और वह नरेंद्र मोदी के प!क्ष में ही ख!बरें दिखाता है। हा!ल ही में लोकसभा चु!नाव के बाद एग्जिट पोल्स आए थे ।

जिन्हें न केवल अधिकतर विप!क्षी दलों ने बल्कि उन्हीं आलोचकों ने गलत और ह!वा-ह!वा!ई क!रा!र दिया था। दावा किया जा रहा था कि पोल्स केवल मा!हौ!ल बनाने के लिए दिखाए गए, पर नती!जों के बाद तस्वीर कुछ और ही नजर आई।

इसी पर अग्रवाल ने मी!डिया को को!सने वालों और आलोचकों को अपने ही अं!दाज में क!रा!र जवाब दिया। अपने एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “देश ने जैसे नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है, उसके बाद आज हम यह कहने में गर्व म!हसू!स कर रहे हैं कि हम मोदी मीडिया हैं। जी हां, हम मोदी मीडिया हैं, तो इसलिए हम उन सभी न!कारा!त्म!क लोगों को जवाब देने आए हैं, जो तरह-तरह से मी!डियाकर्मि!यों को संबोधित करते हैं।

वह आगे बोले, “हमने जब एक्जिट पो!ल दिखाए, तब लोगों के पे!ट में म!रो!ड़ पै!दा हुई। उन्होंने कहा- बिकाऊ मीडिया, दला!ल मीडिया, भ!क्त मीडिया, मो!दी मीडि!या और गो!दी मीडिया…पर आज हमें यह कहने में ग!र्व होता है कि हम मोदी मीडिया हैं। यह देश भी मो!दी का देश है। हमें अपने पीएम पर ग!र्व हैं। आप किसी भी दल से हों और किसी भी वि!चारधा!रा से हैं, लेकिन आपको अपने प्रधानमंत्री पर गर्व होना चाहिए। मेरा सिर्फ यही कहना है।”

loading...