कोरोना मौतों को लेकर अफवाह फैलाने वाले बीजेपी सांसद पर पुलिस ने दर्ज किया केस

loading...

पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार को भाजपा सांसद सुभाष सरकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उनपर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दो शवों के दाह संस्कार को लेकर अफवाह फैलाने का आरोप है।

सूत्रों का कहना है कि बांकुड़ा से सांसद के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद बांकुड़ा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। यह शिकायत तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता जयदीप चट्टोपाध्याय ने दर्ज कराई है।

loading...

भाजपा सांसद ने सोशल मीडिया पर कहा कि अधिकारियों से दो शवों का दाह संस्कार करने में गलती हुई है। उन्होंने दावा किया कि मृतकों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है।

टीएमसी नेता ने कहा, ‘सांसद खुद एक डॉक्टर हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिना किसी रिपोर्ट (दोनों मृतकों में से किसी की भी) को देखे, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कोविड-19 महामारी के समय में अफवाह फैलाने की कोशिश की।’

वहीं भाजपा सांसद ने पलटवार करते हुए कहा, ‘परीक्षण के परिणाम आने से पहले ही प्रशासन ने कैसे शवों का अंतिम संस्कार कर दिया?’ अधिकारियों ने सरकारी अस्पताल में दो व्यक्तियों के शवों का अंतिम संस्कार 12 अप्रैल को आधी रात में किया था। बता दें कि कुछ लोगों ने दावा किया था कि उन दोनों की मृत्यु कोरोना वायरस की वजह से हुई थी।

loading...