कांग्रेस के मिशन MP में उम!ड़ा ज!नसै!लाब, शिवराज को शि!कस्त देने के लिए कसी राहुल ने क!सी कमर

चुनाव आयोग द्वारा पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जबलपुर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नर्मदा तट उमाघाट में नर्मदाजी का पूजन-अर्चन व आरती किया और प्रार्थना की कि चुनाव में कांग्रेस पार्टी को सफलता मिले।

राहुल गांधी के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ, एमपी चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया, अरुण यादव, शोभा ओझा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुरैना में सभा करने के पश्चात विशेष विमान से लगभग 4 बजे जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचे, उनके साथ कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया व अन्य कांग्रेस नेता भी आये। एयरपोर्ट से वे हेलीकाप्टर द्वारा नर्मदा तट के समीप बनाये गये अस्थायी हैलीपेड में पहुंचे, जहां से वे उमाघाट पहुंचे, जहां पर पहले से ही पूजन- अर्चन, आरती की विशेष तैयारियां थी। अपरान्ह 4।55 बजे आरती-पूजन के बाद राहुल गांधी का काफिला रामपुर तिराहा के लिए रवाना हो गया, जहां से उनका रोड शो शुरू होने वाला है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जबलपुर के गौरी घाट पहुंचे। यहां कांग्रेस अध्यक्ष के साथ कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। यहां तीनों नेताओं ने नर्मदा पूजा के दौरान आरती भी की।

इसके बाद राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में रोड शो भी किया। रोड शो में भी उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे।

मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर और मिजोरम की 40 सीटों पर एक ही दिन 28 नवंबर को चुनाव होंगे। इसके लिए सभी पार्टियों ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी किसान सम्मेलन के लिए रतलाम पहुंचे। 14 नवंबर तक उम्मीदवार अपने नाम वापस ले सकते हैं। चुनाव आयुक्त ने इस दौरान बताया कि प्रत्येक पोलिंग बूथ पर महिला कर्मचारी मौजूद होंगी।

जबलपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

Posted by कांग्रेस के साथ on Saturday, October 6, 2018