गोदी मीडिया के खिलाफ कांग्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम, अब इतने महीने तक नहीं आयेंगे टीवी पर

loading...

कांग्रेस (Congress) ने अपने नेताओं को टीवी चैनलों पर होने वाली बहस में शामिल होने से मना कर दिया है। कांग्रेस के नेता एक महीने तक टीवी चैनलों पर नजर नहीं आएंगे। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई कमेंट आ रहे हैं। बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने इसे लेकर ट्वीट किया है और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशा!ना सा!धा है।

अशोक पंडित ने कांग्रेस के इस नए कदम को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तं`ज कसा है और पूछा है कि क्या उनका वो ऑफर अब भी कायम है जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को राफेल पर बहस का ऑफर दिया था।

loading...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए लिखा हैः ‘राहुल गांधी जी, आपने अपनी पार्टी के लोगों के टीवी चैनलों पर होने वाली बहस में जाने से रोक लगाकर इमर्जेंसी लागू कर दी है, क्या राफेल मसले पर नरेंद्र मोदी के साथ बहस का आपका ऑफर अब भी कायम है?’

इस तरह अशोक पंडित ने राहुल गांधी के चुनाव के दौरान के उनके ऑफर की याद दिलाई है, और उन पर चुटकी भी ली है।

कांग्रेस (Congress) ने पार्टी ने एक महीने के लिए अपने प्रवक्ता टीवी डिबेट में नहीं भेजने का फैसला किया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने टीवी चैनलों से अपील की है कि वह अपने शो पर कोई भी पार्टी प्रतिनिधि को शामिल न करें। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

सुरजेवाला ने ट्वीट किया है, ‘कांग्रेस ने एक महीने के लिए पार्टी प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में नहीं भेजने का पैसला किया है। अभी मीडिया चैनलों और संपादकों से अपील है कि वे अपने शो में कांग्रेस के किसी भी प्रतिनिधि को शामिल न करें।’

loading...