राजस्थान: सीएम के फैसले से पहले गहलोत ने बीजेपी की सा!जिश की खोली पोल

loading...

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बंपर जीत के बाद सीएम पद के चुनाव के लिए सियासी घमा!सान तेज हो गया है। विधानसभा चुनाव परिणाम की घोषणा के तीन दिन के बाद भी सीएम के नाम में देरी होने से बीजेपी, कांग्रेस पर हम!लावर हो गई है।

बीजेपी का कहना है कि चुनाव परिणाम आने के बाद भी कांग्रेस राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा में इतनी देरी लगा रही है। अब बीजेपी के इन आ!रोपों पर राज्य में सीएम पद के अहम दावेदार अशोक गहलोत ने जवाब दिया है।

loading...

सीएम पद के अहम दावेदार अशोक गहलोत ने कहा है कि मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के फैसले में कोई देरी नहीं हो रही है, बीजेपी झू!ठ फैला रही है। बीजेपी ने खुद उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में सीएम के चुनाव के लिए 7 दिन और 8 दिन लगाए थे। प्रक्रिया में समय लगता है, इस पर चर्चा लगातार जारी है। जब कभी भी इस तरह के अहम फैसले लिए जाते हैं समय लगता है।

बता दें कि इसके पहले गहलोत और सचिन पायलट ने राहुल गांधी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की थी, जहां उनकी मां और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं।

जिसके बाद यह रिपोर्ट सामने आई कि वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत को पार्टी नेतृत्व ने मुख्यमंत्री पद के लिए चुन लिया है। पायलट के समर्थक जबकि मांग कर रहे हैं कि उन्हें हीं मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। दो बार के मुख्यमंत्री गहलोत के नाम की घो!षणा पार्टी की ओर से किए जाने की उम्मीद है।

loading...