बंगाल: विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने दागे आंसू के गोले और की पानी की बौछार

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के खिला!फ बीजेपी कार्यकर्ता एक बार फिर सड़कों पर विरो!ध प्रदर्शन के लिए उतर आए हैं। इस दौरान पुलिस फोर्स ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आंसू गैस के गोले दागे गए और पानी की तेज बौछा!र की गई।

बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की कथित ह`त्या के खिला!फ कोलकाता में विरो!ध मार्च निकाल रही है। बुधवार को मालदा में बीजेपी के एक ला!पता कार्यकर्ता का श`व मिला। बीजेपी ने अनिल सिंह नाम के इस कार्यकर्ता की ह`त्या का आ!रोप ममता बनर्जी सरकार पर लगा!या है।

बता दें, बंगाल में लोकसभा चुनाव के बाद भी हिं`सा जारी है। बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झ`ड़प की खबरें कई बार सामने आई हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया कि चुनाव बाद हिं`सा में 10 मा!रे गए लोगों में से आठ उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस से हैं, जबकि दो बीजेपी से हैं। उन्होंने राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर मृतकों की संख्या गल`त बताने का आ!रोप लगाया।

वहीं, बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने सोमवार को दावा किया था कि चुनाव बाद हिं`सा में बीजेपी के सात कार्यकर्ता मा!रे गए हैं, जबकि ती!न अन्य लापता हैं और उनके मा!रे जाने का अंदेशा है।

बंगाल: बीजेपी के ला!पता का!र्यकर्ता का मिला श`व

आज (बुधवार) को मालदा में बीजेपी के एक ला!पता कार्यकर्ता का श`व मिला है। पश्चिम बंगाल बीजेपी ने अनिल सिंह नाम के इस कार्यकर्ता की ह`त्या का आ!रोप ममता बनर्जी सरकार पर लगाया है।

बंगाल बीजेपी ने अपने कार्यकर्ता के श`व की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बंगाल के मालदा में बीजेपी के कार्यकर्ता अनिल सिंह का श`व मिला है। ममता बनर्जी के गुंडों ने अनिल की ह`त्या कर दी। अनिल पिछले कुछ दिनों से ला!पता थे।”

ट्वीट में आगे लिखा, “अब छा!ती ठो!ककर ‘अवॉर्ड! वापसी’ वाले उदा!रवादी लोग खा!मोश क्यों हैं? चुप इसलिए हैं क्योंकि बंगाल में बीजेपी की सरकार नहीं है?”

कोलकाता में विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आंसू गैस के गो!ले दागे

कोलकाता पुलिस ने बिपिन बिहारी गांगुली स्ट्रीट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया। कार्यकर्ता ममता सरकार के खिला!फ प्रदर्शन करते हुए लाल बाजार की तरफ मार्च कर रहे थे।