पाखंड के ऊपर बाबा रामदेव के इस बयान ने जीता दिल, भक्तों में मचा हंगामा: विडियो

पूरी दुनिया में अंधविश्वास के नाम पर लोगों को लूटा जाता रहा है। लोगों को लूटने के लिए कुछ बाबा लोग जनता को डर दिखाकर उनसे पैसे खा जाते है और उन्हें पता भी नहीं चलने देते है। पाखंडी टाइप के बाबा हर धर्म के लोगों में पाए जाते है जो ज्यादातर पाने ही धर्म के लोगों को ठगने का काम करते है। हालाँकि, असल बात तो यह है कि, उन्हें मतलब ही नहीं होता है असली धर्म से और वह तो सिर्फ अपना पेट भरने के लिए लोगों को ठगते है।

ठगने का काम आजकल यह सिर्फ बाबाओं तक ही सिमित नहीं रह गया है, बल्कि यह ठग और पाखंड का काम राजनीति में और ज्यादा बढ़-चढ़कर होने लगा है। आज हम आपको बाबा रामदेव का एक विडियो दिखाने जा रहे है जिसमें इस बार पहली बार हम यह देख रहे है कि, बाबा रामदेव ने अच्छी बात की हो।

हालाँकि, बाबा रामदेव अपने योग के कारण पूरी दुनिया में जाने-पहचाने जाते है। लेकिन वह बात दूसरी है कि, बाबा रामदेव ने अपने फायदे के लिए काले धन के खिलाफ कांग्रेस के राज में अनशन किया था। लेकिन अब जब मोदी सरकार भी काला धन नहीं ला पाई है तो उनके खिलाफ बाबा रामदेव का कोई अनशन नहीं हो रहा है। इसके अलावा बाबा रामदेव के पतंजली के कई तरफ के उत्पादन सरकारी टेस्ट में बुरी तरह फ़ैल हो चुके है।

इसके अलावा बाबा रामदेव पर सैंकड़ों बीघा जमीन दबाने का भी आरोप लग चुका है। लेकिन इस बार बाबा ने हक की बात की है। दरअसल बाबा रामदेव से पाखंड के बारें में जब पुछा गया तो बाबा रामदेव ने बताया कि, सबसे ज्यादा जो पाखंड है न, वैसे राजनीति में भी पाखंड है और मीडिया में भी बहुत जबरदस्त पाखंड है।

बाबा रामदेव ने बताया कि, ख़ासतौर पर धर्म के नाम पर जो पाखंड चलता है न मैं उसका घोर विरोधी हूँ। क्योंकि कोई शनि को लेकर बैठा है तो कोई केतु को लेकर बैठा है कोई भूत-प्रेत को लेकर बैठा है तो कोई वास्तु को लेकर बैठा है। बाबा रामदेव से शनि के बारें में पुछा गया तो उन्होंने बताया कि, “मैं कहता हूँ की शनि के नाम का कोई भी तरह का अशुभ करता हो तो मुझपर चढ़ाकर दिखाओ, मैं चुनौती देता हूँ।

बाबा रामदेव ने कहा कि, लोगों को पागल बना रखा है। एक काला पत्थर खड़ा कर दिया और बोले शनि, बाबा रामदेव ने कहा कि, अरे! पहले काले कर्म है उसको उतार ले और बाकी काला पत्थर और कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। कोई कहता है कि, मेरे ऊपर शनि चढ़ गया है इस पर बाबा रामदेव ने कहा कि, शनि धरती से लाखों किलोमीटर दूर रहता है और धरती से भी कई गुना बड़ा है, अगर तेरे ऊपर शनि चढ़ गया तो तेरी चटनी बन जाएगी।”

बाबा रामदेव ने कहा कि, सूरज-चाँद और धरती ये सब भगवान ने बनाये है। जब हर चीज भगवान ने बनाई है तो उसके बनाये हुए कोई दिन भी अशुभ नहीं होते है उसके बनाये हुए हर दिन शुभ है। बाबा रामदेव ने वास्तुशास्त्र पर भी बोलते हुए कहा कि, अरे वास्तु के नाम पर तो लोगों के घर फुडवा दिए गए।

शनि, राहु-केतु और वास्तु शास्त्र से डरने वालो जरा अपने हिंदू बाबा रामदेव का भी भाषण सुन लो…

शनि, राहु-केतु और वास्तु शास्त्र से डरने वालो जरा अपने हिंदू बाबा रामदेव का भी भाषण सुन लो…

Posted by Moolnivasi Channel ਮੂਲਨਿਵਾਸੀ ਚੈਨਲ मूलनिवासी चैनल on Sunday, January 28, 2018