नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफ़ा देते ही AAP ने कह डा!ली ये बात

loading...

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की बात सार्वजनिक होते ही पंजाब में आम आदमी पार्टी ने सिद्धू पर डो!रे डा!लने शुरू कर दिए हैं। आप ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अगर आम आदमी पार्टी में आना चाहें तो उन जैसे ईमानदार छवि के सभी नेताओं का पार्टी में वेलकम है।

आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर नेता और पंजाब विधानसभा में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने बिजली मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बतौर कैबिनेट मंत्री इस्तीफा दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सिद्धू को अब कांग्रेस पार्टी में भी बने रहने का कोई ह!क न!हीं, उनको तुरंत इस भ्र!ष्ट कांग्रेसी पार्टी को छो!ड़ देना चाहिए। हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि बिना शक नवजोत सिंह सिद्धू का साफ सु!थरा राजनैतिक अक्स है।

loading...

पंजाब कैबिनेट में सिर्फ नवजोत सिंह सिद्धू ही थे जिन्होंने बा!दलों के 10 सालों के माफिया राज के विरुद्ध बेबाकी के साथ बोला जो कि  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को रास नहीं आ रहा था। आम लोगों में सिद्धू के बढ़ते राजनैतिक कद को कैप्टन अपनी कुर्सी के लिए भी ख!तरा स!मझने लगे थे। इस लिए सिद्धू को लगातार जलील किया जा रहा था। आखिर सिद्धू को इस्तीफे के लिए मजबू!र कर दिया गया।

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि बेहतर होता नवजोत सिंह सिद्धू बतौर बिजली मंत्री का पद संभाल कर पिछली बादल सरकार के दौरान सरकारी थर्मल प्लांट बंद करके प्राइवेट थर्मल कंपनियों के साथ किए महंगे और ना!जायज शर्तों वाले समझौते र!द्द करते और बा!दलों के बिजली मा!फिए का प!र्दा फाश करते। कैप्टन अमरिन्दर सिंह प्राइवेट थर्मल कंपनियों के साथ हुए समझौते र!द्द करने से क्यों भाग गए।

चीमा ने कहा कि सिद्धू ने राज्य और पंजाब के सभी बिजली खप्तका!रों को राहत देने का मौका ग!वां दिया है, क्योंकि लोगों को सिद्धू से काफी उम्मीदें थी। सिद्धू को तुरंत कांग्रेस पार्टी से ही कि!नारा करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ना केवल नवजोत सिंह सिद्धू बल्कि इमानदार और साफ सुथरे अक्स वाले हर उस नेता का ‘आप’ में स्वागत है। जो पंजाब की जवानी, किसानी, दलि!तों, व्यापारियों, उद्योगपतियों, कर्मचारियों, बेरोजगारों के ह!क में मा!फिया रा!ज के वि!रुद्ध ड!टने का ज!ज्बा रखता है।

loading...