जम्मू-कश्मीर मामला: इशारों-इशारों में फिर कुमार विश्वास ने कसा केजरीवाल पर तं’ज

loading...

गृहमंत्री अमित शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए सोमवार को संसद में कुछ अहम बदलावों का ऐलान किया। अमित शाह ने राज्यसभा में अनुच्‍छेद 370 हटाने का संकल्प रखा। राष्‍ट्रपति की मंजूरी के बाद जम्मू-कश्मीर में अनुच्‍छेद 370 के सभी खं`ड लागू नहीं होंगे।

इसमें सिर्फ एक खंड रहेगा। उन्‍होंने जम्‍मू कश्‍मीर के पुनर्गठन का विधेयक पेश किया। जम्‍मू कश्‍मीर को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा दिया गया। लद्दाख भी अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा।

loading...

अमित शाह के इस ऐलान के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर पर लिए फैसले का हम समर्थन करते हैं। उम्मीद करते हैं कि ये राज्य के विकास और वहां शांति बहा!ली के लिए काम आएगा।

इसके कुछ मिनटों बाद ही कुमार विश्वास ने ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में पूर्व आप नेता कुमार विश्वास ने लिखा- दिल पर चट्टान रख कर ट्वीट कर रहे हो ना बौ!ने? हमने जब सेना के समर्थन में वी!डियो बनाया तब तो अपने घर पर पा!लित अमा!नती कु`त्तों से हमको घेर कर मा!रने की कह रहे थे, अब क्या हुआ? चादर फटी तो प्रसाद लू`टने आ गए सबूत मां!गने वाले? इतिहास का कू`ड़ेदान हर दग़ा!बाज़ देशद्रो!ही की प्रतीक्षा में है।

कुमार विश्वास के इस ट्वीट को अरविंद केजरीवाल से जो!ड़कर देखा जा रहा है। लोग कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल को ट्रो!ल भी कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि बौना आज सबूत नहीं मांगेगा क्या?

हालांकि कुमार विश्वास के ट्वीट की भाषा पर बहुत से यूजर्स उन्हें ही उल्टा सीधा भी बोल रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि खुद को हिंदी का कवि कहने वाले शख्स की ऐसी भाषा।

loading...